तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

इंदौर समाचार: कलक्टर द्वारा गैरवर्तन के कारण एक डॉक्टर ने दिया इस्तीफा, छुट्टी पर एक डॉक्टर | Batmi Express

इंदौर समाचार: इंदौर शहर में दो वरिष्ठ सरकारी डॉक्टरों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों पर गैरवर्तन का आरोप लगाया है। Indore News,Indore News Hindi

इंदौर समाचार,इंदौर,Indore News,Indore News Hindi
Representative Img

इंदौर समाचार: इंदौर शहर में दो वरिष्ठ सरकारी डॉक्टरों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों पर गैरवर्तन का आरोप लगाया है। उनमें से एक ने इस्तीफा दे दिया है और दूसरे ने इस्तीफा का संकेत देते हुए छुट्टी ली है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गदारिया और चिकित्सा अधिकारीआर. एस. तोमर  इंदौर के मनपूर में एक सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करते हैं।

गदारिया ने अपना इस्तीफा स्वास्थ्य आयुक्त आकाश त्रिपाठी को सौंप दिया है। उन्होंने जिला कलेक्टर मनीष सिंह के ऊपर पर सार्वजनिक स्थानों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

उसने कहा, "आप अपनी नौकरी के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करते हैं और जब कोई आपके ऊपर सबके सामने चिल्लाता है, तो आपको बहुत मानसिक तनाव होता है।" मैंने अपनी पूरी क्षमता से अपना पूरा काम किया है ”। मनीष सिंह ने सार्वजनिक रूप से हमें असहाय बताया और हमारे ऊपर मुफ्त वेतन लेने का भी आरोप लगाया है। गदारिया ने यह आरोप लगाया है कि उनकी बैठकों में हमेशा केवल एकतरफा ही बातचीत होती थी।

जिला कलेक्टर मनीष सिंह को बार-बार फोन और मैसेज करने के बावजूद उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। स्वास्थ्य आयुक्त आकाश त्रिपाठी ने कहा कि उन्होंने गडरिया का इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया है। महिला और बाल कल्याण विभाग के कर्मचारियों के द्वारा मनीष सिंह को लेकर मुख्यमंत्री से भी शिकायत की गई है।

आपके द्वारा दिए गए बयान में, उन्होंने कहा कि वे अपमानजनक और अपमानजनक भाषा का उपयोग करके अपमान कर रहे थे, और उनके अधिकार का दुरुपयोग कर रहे थे। हम ऐसे अधिकारी के साथ काम नहीं कर सकते।

कार्यकर्ताओं ने बताया की अगर सरकार से कोही कार्रवाई नहीं होती है तब  शुक्रवार से काम बंद करने की चेतावनी भी दी है। दूसरी ओर, तोमर ने उप-विभागीय मजिस्ट्रेट अभिलाष शर्मा पर अश्लाघ्य भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत भी की है। तोमर ने इस्तीफा नहीं दिया है। हालांकि, वह कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर चले गए हैं।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.