तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Yavatmal News: प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या | Crime - Batmi Express

Yavatmal:- घर में अकेले रहने का मौका पाकर आरोपी घर में घुस गया और कई बार धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Yavatmal News,Crime News, Hindi News,Latest Hindi News, Crime News in Hindi
Yavatmal News: प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या

Yavatmal:- यवतमाल जिले के पुसाद तालुका के रामपुर गांव में एक युवती की हत्या से हड़कंप मच गया है. घर में अकेले रहने का मौका पाकर आरोपी घर में घुस गया और कई बार धारदार हथियार से हमला कर दिया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। इलाके में चर्चा है कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। घटना के बाद खंडाला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जहां कोरोना लॉकडाउन के कारण लगाए गए लॉकडाउन के कारण हर जगह शांति है, वहीं यवतमाल के पुसाद तालुका में हत्या को लेकर कोहराम मच गया है। यहां 21 साल की एक लड़की की एक युवक ने हत्या कर दी है. रामपुर की रहने वाली इस युवती का नाम सुवर्णा है. सुवर्णा के माता-पिता किसी काम से विदेश गए थे। तो सुवर्णा घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर आकाश आडे उसके घर में घुस गया।

आकाश ने सुवर्णा पर धारदार हथियार से लगातार कई बार वार किया। पता चला है कि हमले में सुवर्णा की मौके पर ही मौत हो गई। सुवर्णा पर हमले की खबर गांव में तेजी से फैल गई। इसलिए कुछ ही देर में यहां काफी भीड़ लग गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद से इलाके में चर्चा है कि सुवर्णा की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। खंडाला पुलिस ने आकाश आडे को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

हालांकि चर्चा है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी, लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है? लड़की पर एकतरफा प्यार के चलते हमला किया गया है या नहीं, इसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, इस घटना से क्षेत्र के नागरिकों में भय का माहौल है, जो उस समय हुई जब हर जगह शांति कायम थी

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.