तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

NEET PG 2021 Postponed: PMO ने 4 महीने तक परीक्षा की स्थगित | Batmi Express

NEET PG 2021,NEET PG 2021 Postponed,NEET PG 2021, NEET PG 2021 exam, NEET PG exam 2021, NEET PG 2021 aspirants to be called for COVID 19 duty, Medical students for COVID 19 duty, National Eligibility cum Entrance Test, NEET 2021
NEET PG 2021 Postponed: Photo Credit: Representative Image

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, NEET PG 2021 को कम से कम 4 महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है। उसी की पुष्टि करते हुए, समाचार एजेंसी ने पीएमओ द्वारा आदेश को समान बताते हुए रिपोर्ट किया है। COVID19 ड्यूटी के लिए अधिक चिकित्सा स्नातकों को उपलब्ध कराने के लिए यह कदम उठाया गया है क्योंकि देश महामारी के सबसे बुरे चरण मैं  है। अभी तक कोई नई तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

2 मई, 2021 को पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रचलित COVID स्थिति को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के लिए मानव संसाधनों को बढ़ाने के विभिन्न उपायों की समीक्षा की थी। सरकार को यह विकल्प लेने की उम्मीद थी कि वह मेडिकल और नर्सिंग छात्रों को NEET PG 2021 की तैयारी के लिए महामारी ड्यूटी में शामिल होने के लिए कह सकती है। बदले में, प्रधान मंत्री कार्यालय ने मेडिकल स्नातकों को प्रोत्साहन की पेशकश की है जो कार्य को पूरा करने का निर्णय लेते हैं।

NEET PG 2021

केंद्र सरकार ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है क्योंकि देश में कोरोना का प्रचलन जारी है। केंद्र सरकार नेNEET PG परीक्षा को चार महीने के लिए स्थगित करने का फैसला किया है। देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कल एक महत्वपूर्ण बैठक की। इसने NEET PG परीक्षा पर निर्णय लिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज यह जानकारी दी।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.