'
30 seconds remaining
Skip Ad >

Crime News: बॉयफ्रेंड के दोस्तों से संबंध ना बनाने पर युवकों ने युवती को 24 बार चाकुओं से गोदा

0

Crime,Crime Hindi News,Crime Latest News,Crime Live,crime news,crime up,

Crime News: 
यूपी की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां के सरोजनी नगर में एक लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि उसका बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त ही थे। दरअसल आरोपी प्रेमी ने लड़की पर दबाव बनाया कि उसके दोस्तों के साथ भी सम्बन्ध बनाए। लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो नशे की हालत में तीनों ने उसे 6 इंच लंबे चाकू से 24 बार गोदा।

पीड़िता दर्द से कराहती रही, लेकिन तीनों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी और मरते दम उसपर वार करते रहे। बताया जा रहा है कि दो वार तो लड़की के शरीर के आर-पार हो गए थे। जानकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम में युवती के शरीर पर 24 घाव पाए गए, जिसमें 15 घाव काफी गंभीर बताए जा रहे हैं। वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आजादनगर के रहने वाले कैफ को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि लड़की घर पर अकेली थी। मो. कैफ उसे बाइक से जंगल में ले आया। उससे संबंध बनाए। उसी वक्त दोनों दोस्त वहां पहुंच गए और कैफ ने उनसे भी संबंध बनाने के लिए कहा।

विरोध करने पर दोस्तों ने पकड़ा तो लड़की ने शोर मचाया। इस पर दोस्त विशाल ने चाकू से मारा फिर आकाश ने और बॉयफ्रेंड ने मिलकर चाकुओं से गोद डाला और गला भी दबाया।

डॉक्टरों ने जानकारी दी कि चाकू के वार से लड़की की पेशाब की थैली फट गई थी। उसकी स्पाइनल कॉर्ड में भी चाकू का एक हिस्सा फंसा मिला था। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। 

आरोपियों ने पुलिस के सामने यह भी कुबूला की वह काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही। जब तक वह मर नहीं गई, तब तक तीनों वहीं खड़े रहे। 

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.

टिप्पणी पोस्ट करा (0)

#buttons=(सहमती देता!) #days=(20)

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

सहमती देता.!
To Top
×