तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Education News: 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को लेकर शिक्षा मंत्री ने क्या कहा? अभी जानिए - BatmiExpress

Education News: महाराष्ट्र बोर्ड की 10 बोर्ड की परीक्षा रद्द करने का फैसला किया था। हालाकि कहा गया था कि 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं अवश्य होंगी।
Education News,Education,10th SSC Board Exam 2021,धनंजय कुलकर्णी प्रोफेसर,बॉम्बे हाईकोर्ट,SSC Board Exam,SSC Board Exam 2021,SSC Board,Education,
10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को लेकर शिक्षा मंत्री ने क्या कहा

Education News: राज्य सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलो को देखकर महाराष्ट्र बोर्ड की 10 बोर्ड की परीक्षा रद्द करने का फैसला किया गया था।  हालाकि कहा गया था कि 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं अवश्य होंगी। हालांकि कोर्ट ने इस संबंध में दायर याचिका की सुनवाई के दौरान राज्य सरकार के फैसले पर कुछ सवाल उठाए थे। इसी पृष्ठभूमि में स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने आज आयोजित बारहवीं कक्षा की परीक्षा को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक में भाग लिया था।

बैठक इस बात पर चर्चा करने के लिए थी कि सीबीएसई बारहवीं कक्षा की परीक्षा देनी है या नहीं, या इसे कैसे लेना है। स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि इस समय 12वीं कक्षा के छात्रों के स्वास्थ्य और सुरक्षा की देखभाल के लिए निर्णय लिया जाना चाहिए।

इस बीच, इस अवसर पर बोलते हुए, वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि छात्रों का कल्याण राज्य सरकार की प्राथमिकता है। अगले दो दिनों में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ उच्च न्यायालय द्वारा उठाए गए मुद्दों और परीक्षाओं में केंद्र सरकार की भूमिका पर चर्चा होगी।

उस समय, परीक्षा के मुद्दों पर विस्तृत विश्लेषण किया जाएगा, वर्षा गायकवाड़ ने बताया।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.