तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Lockdown in Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन में वृद्धि: सख्त प्रतिबंधों के साथ कल से मेट्रो सेवा बंद....

Lockdown in Delhi: कोरोना की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचाई है। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना की हालत गंभीर बनी हुई है।

Lockdown in Delhi,delhi lockdown news today,delhi lockdown update,delhi lockdown update today,lockdown in delhi today,Delhi,Lockdown News,hindi news,latest Hindi news,
Lockdown in Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन में वृद्धि

Lockdown in Delhi: कोरोना की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचाई है। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना की हालत गंभीर बनी हुई है। बिस्तर, ऑक्सीजन की कमी और समय पर इलाज नहीं होने से नागरिक अपनी जान गंवा रहे हैं। इससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है क्योंकि कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसलिए, दिल्ली में तालाबंदी को एक सप्ताह के लिए फिर से बढ़ा दिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी जानकारी दी है। लॉकडाउन 17 मई तक चलेगा और प्रतिबंध कड़े कर दिए गए हैं।

Nagpur Covid-19 Chart Here:- Click Me

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। 19 अप्रैल से दिल्ली में तालाबंदी लागू कर दी गई है। हालांकि, तालाबंदी कल, 10 मई को समाप्त होगी। लेकिन दिल्ली में कोरोना की स्थिति को देखते हुए, लॉकडाउन को एक और सप्ताह के लिए विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस सप्ताह बंद के दौरान मेट्रो सेवाएं भी बंद रहेंगी। साथ ही, लॉकडाउन का असर अच्छा दिख रहा है। 26 अप्रैल से नए कोरोना रोगियों की संख्या में कमी आ रही है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में कोरोना संक्रमण की दर 30 फीसदी से घटकर 23 फीसदी रह गई है।

वहीं, दिल्ली को ऑक्सीजन सप्लाई की सबसे बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। अन्य दिनों की तुलना में अस्पतालों को अब कई बार ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि अब तक जितने भी मरीज आए हैं, उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.