तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

क्या PUBG Mobile फिर से भारत में प्रवेश करेगा ?

PUBG Mobile: PUBG मोबाइल इंडिया 2020 में संभावित गेम रिटर्न पर संकेत देता है .PUBG फिर से वापस आने वाला है

PUBG Mobile India,PUBG Mobile India Return,PUBG Mobile India Unban,PUBG Mobile Back Soon, Pubg Mobile Back

PUBG Mobile: पिछले दो महीनों में, PUBG मोबाइल के भविष्य के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं, जो भारत में सबसे अधिक ट्रेंडिंग एस्पोर्ट्स खेलोमेंसे में से एक खेल  है। 2 सितंबर को  PUBG मोबाइल गेम समेत कुल 117 अन्य मोबाइल अनुप्रयोगों के साथ भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना मंत्रालय द्वारा ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर घोषणा की गई थी, मोबाइल गेमिंग समुदाय को निराशा में छोड़ दिया गया था।

निलंबन के बाद PUBG मोबाइल की वापसी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ ने दूरसंचार दिग्गज जिओ ,एयरटेल और पेटीम को शामिल किया है, जो खेल के लिए भारतीय भागीदार हैं।  PUBG Corporation टीम की एयरटेल और पेटीम बातचीत एडवांस्ड लेवल पर पोहोची है। 

हाल ही में, PUBG Corporation द्वारा एक कॉर्पोरेट विकास प्रभाग प्रबंधक की लिंक्डइन के ऊपर जॉब पोस्टिंग  जाहिरात की गयी थी - PUBG को भारत मैं अप्रतिबंधित करने के लिए जॉब भर्ती के संबंध में एक लिंक्डइन नौकरी पोस्टिंग की गयी थी। भूमिका की जिम्मेदारियों में से एक PUBG इंडिया की स्थापना प्रक्रिया को मुख्यालय से मार्गदर्शन के साथ समर्थन करना होगा, जिससे देश में खेल की वापसी के बारे में एक प्रमुख संकेत मिल सके।


PUBG Corporation ने 30 अक्टूबर को सभी भारतीय सर्वरों को बंद करते हुए, भारत में परिचालन के लिए चीनी डेवलपर Tencent खेलों के साथ संबंधों में कटौती करने का फैसला किया था। हालाँकि, इस घोषणा के बाद कुछ मोबाइल मैं PUBG खेला नहीं जा रहा था पर कुछ मोबाइल मैं इसका सर्वर पूरी तरह कार्य कर रहा था। 

PUBG मोबाइल इंडिया 2020 में संभावित गेम रिटर्न पर संकेत देता है : इससे पहले आज, आग में और अधिक ईंधन मिला है जब विभिन्न पेशेवर PUBG मोबाइल खिलाड़ियों ने खेल की वापसी पर एक ही समय संकेत दिया था, आज या दिवाली के आसपास PUBG  'एक आगामी घोषणा' के बारे में बात कर रहे हैं।

हमारी टीम ने कुछ खिलाड़ियोसे बात की है, इंडियन PUBG गेमर्स इंस्टाग्राम स्टोरीज देखो या उनके अपडेट देखो सोशल मीडिया के ऊपर बहुत सारे लोगों ने कहा है कि, कुछ न कुछ होने वाला है, PUBG फिर से वापस आने वाला है। कब वापस आएगा PUBG और कब आप इसको ऑफिसियल खेल पाओगे, PUBG टीम की तरफ से बोहत जल्दी बड़ी अनाउंसमेंट होगी।

PUBG Mobile India,PUBG Mobile India Return,PUBG Mobile India Unban,PUBG Mobile Back Soon, Pubg Mobile Back
इमेज क्रेडिट - TSMMenGHATAK

PUBG खिलाड़ियों की इंस्टाग्राम पर उपरोक्त वीडियो स्टोरी में, क्रोनटेन (टीम गॉडलाइक के मालिक और PUBG मोबाइल समर्थक) और घटक (TSM इकाई के लिए PUBG मोबाइल समर्थक) दिवाली द्वारा आज या नवीनतम छोड़ने की कुछ घोषणाओं के बारे में बात करते हैं।

जबकि पेशेवर PUBG मोबाइल खिलाड़ियों के ये 'संकेत' अभी भी अटके हैं और यह संकेत कुछ भी ठोस नहीं है, उन्होंने बहुत सारे प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। खेल की वापसी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऐसा लगता है कि PUBG Corporation बोहत जल्दी कुछ बड़ी अनाउंसमेंट किसी भी समय कर सकता है। 

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.