तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Bramhapuri Live: ब्रम्हपुरी से वड़सा राजमार्ग पर...गड्ढे में सड़क या सड़क में गड्ढे ?

Bramhapuri Live: ब्रम्हपुरी से वड़सा के मुख्य राजमार्ग पर सुरबोडी गांव (नहर ) और मुख्य राजमार्ग पर अन्य गांवों में कई स्थानों पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं।

Bramhapuri Live,Bramhapuri Live Today,Bramhapuri News,Chandrapur Live
Bramhapuri Live: गड्ढे में सड़क या सड़क में गड्ढे 

Bramhapuri Live:
ब्रम्हपुरी से वड़सा के मुख्य राजमार्ग पर सुरबोडी गांव (नहर ) और मुख्य राजमार्ग पर अन्य गांवों में कई स्थानों पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं। इस मुख्य राजमार्ग पर कई स्थानों पर गड्डे कारण डामर को भी हटा दिया गया है। इस राजमार्ग  सड़क में गड्ढों को भरने का काम कुछ महीने पहले किया गया था। हालांकि, जैसा कि यह मुख्य राजमार्ग है, यातायात हमेशा भारी होता है। नतीजतन, सड़कें फिर से जीर्ण-शीर्ण हो जाती हैं। और इस राजमार्ग पर फिरसे बड़े-बड़े गद्दे होने के कारण हादसे की संभावना भी बड़ी  जा रही है।

तब प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को विभिन्न मीडिया द्वारा इस सड़क के बारे में सूचित किए जाने के बावजूद इसकी सूचना दी गई थी। इस तरह का गुस्सा नागरिकों द्वारा पूछा गया है।

मिडिया के द्वारा इस सड़क के बारे मैं प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को सूचित किया गया था। इस सुचना के बावजूद प्रशासन तरफ से कोही क़दम उठाया नहीं गया। इस कारण गुस्सा नागरिकों द्वारा पूछा गया है। इस तरह का जवाब नागरिकों द्वारा पूछा गया है।

मोबाइल रिपोटर : लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, पत्रकार, कीर्तिकुमार भंगडिया, जो कि चिमूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं, उनको मोबाइल फोन के माध्यम से सड़क के बारे में सूचित किया गया था, लेकिन प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने केवल इस चौथे स्तंभ के लिए सड़क की मरम्मत का वादा किया था। फिर इस वादे के बाद प्रशासन अभी भी सो रहे हैं।

ब्रम्हपुरी-वड़सा इस राजमार्ग की खराब सड़क के कारण दुर्घटनाएं सामान्य समीकरण हैं। बड़े-बड़े गड्डो  के कारण खोदी गई सड़कें दुर्घटनाओं का सबसे बड़ा कारण बनती हैं।

प्रवास पर निकलते समय, आपको कड़ी मेहनत करनी होगी और यह जानलेवा प्रवास नागरिकों के दुर्भाग्यपूर्ण जान भी सकता है। फिर भी प्रशासन और जनप्रतिनिधि चुप क्यों हैं ..?

इस राजमार्ग पर हमेशा यातायात वाहनों की भीड़ रहती है। इसलिए गड्ढे में कोही वाहन अचानक चला गया तो एक बड़े घातक हादसे का संकेत दे रहा है। बड़ा हादसे के बाद प्रशासन क्या सड़क की मरम्मत होती है ..?

इस राजमार्ग पर प्रवासी नागरिकों ने प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से ऐसा गुस्सा भरा सवाल पूछा है। वर्तमान में, कोरोना महामारी कई परिवारों में बेरोजगारी के कारण भूख की समस्या उत्पन्न हो गई है। 

ब्रम्हपुरी-वड़सा इस राजमार्ग से आसपास के सभी किसान ,कामगार,युवा,विद्यार्थी ,महिला और इतर नागरिक हर दिन प्रवास करते है। दिन-प्रतिदिन सड़को के हादसे ज्यादा होरहे है। 

अचानक नहीं, इस सड़क पर अप्रत्याशित दुर्घटना (हादसा ) की स्थिति में नागरिकों की जान भी जा सकती है। इसलिए, नागरिकों को अपनी जान गंवाने का समय नहीं आना चाहिए। इसके लिए, नागरिकों ने मांग की है कि ब्रम्हपुरी-वड़सा मुख्य सड़क पर बड़े गड्ढों को भरकर सड़क का नवीनीकरण किया जाना चाहिए।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.