तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

PUBG: न्यू स्टेट इंडिया का लॉन्च अभी भी कार्ड पर हो सकता है, आधिकारिक वेबसाइट का कोड दिखाता है | Batmi Express

PUBG: न्यू स्टेट इंडिया लॉन्च अभी भी डेवलपर क्राफ्टन की योजनाओं का हिस्सा है क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट का एक छिपा हुआ, केवल हिंदी संस्करण है जो नियमित

pubg,pubg mobile,pubg: new state,news

 प्रकाश डाला गया: 

  • PUBG: नया राज्य भारत में लॉन्च किया जा सकता है
  • आधिकारिक PUBG: नई राज्य की आधिकारिक वेबसाइट पर एक हिंदी संस्करण है जो वर्तमान में उपयोगकर्ताओं द्वारा सुलभ नहीं है
  • क्राफ्टन शायद PUBG को रिलीज करने में सक्षम होगा: PUBG मोबाइल के बाद भारत में नया राज्य प्रतिबंधित है
$ads={1}

PUBG के दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर Krafton PUBG: New State के बारे में कुछ दिनों पहले घोषणा करने के बाद से काफी हद तक चुप है।

पिछले हफ्ते, स्टूडियो ने उत्सुक खिलाड़ियों को आगे के अपडेट के लिए अपने सोशल मीडिया चैनलों को देखने के लिए कहा था। इसलिए, PUBG: New State India लॉन्च की तारीख निर्धारित करने का कोई तरीका नहीं है। हालांकि, क्राफ्टन की भविष्य में किसी समय भारत में इसे लॉन्च करने की कुछ योजनाएं हैं।
जेम्वार ने आधिकारिक PUBG: New State वेबसाइट के एक छिपे हुए हिंदी संस्करण पर ठोकर खाई।
$ads={2}

यह कई लोगों के लिए एक राहत के रूप में आना चाहिए, क्योंकि देश में PUBG मोबाइल का वर्तमान चलना जारी है, एक मंत्री ने इसे 'हिंसक और व्यसनी' भी कहा है।

हालाँकि, क्राफ्टन भारत के लिए एक अलग लॉन्च शेड्यूल हो सकता है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने सूचना के एक विशेष रूप से परेशान करने वाले टुकड़े को ठोकर मारी, जिसमें सुझाव दिया गया था कि PUBG: न्यू स्टेट ग्लोबल लॉन्च में भारत, चीन और वियतनाम शामिल नहीं होंगे। चीनी बाजार से गुजरना एक पेचीदा है, इसलिए यह समझ में आता है कि यह एक अलग लॉन्च शेड्यूल का पालन क्यों कर सकता है।
$ads={1}
क्राफ्टन को लॉन्च करने से पहले शायद भारत में मूल PUBG मोबाइल का इंतजार किया जाए : नया राज्य। दुनिया के सबसे लोकप्रिय युद्ध रोयेल शीर्षक में से एक के उत्तराधिकारी के रूप में, PUBG: New State पर बहुत अधिक सवारी है।
$ads={2}
इसलिए, क्राफ्टन संभवत: सतर्क रुख अपनाएगा और खेल के शुभारंभ में जल्दबाजी नहीं करेगा।

ऐसा करने का कोई कारण नहीं है, खासकर जब PUBG मोबाइल, मुल्ला में रेक करना जारी रखता है। जैसा कि अधिकांश एएए मोबाइल गेम के साथ होता है, एक बंद बीटा होगा, इसके बाद वास्तविक लॉन्च से पहले एक ओपन बीटा होगा।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.