तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

बंदूक के डर से पुलिस ने किया बलात्कार: सुसाइड नोट लिखकर पीड़िता ने की आत्महत्या | Batmi Express

उस्मानाबाद: विधान भवन में एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है जबकि औरंगाबाद में हुई घटना फिर से गूंज उठी।महाराष्ट्र में, इस घटना को लेकर हंगामा हुआ

उस्मानाबाद,उस्मानाबाद समाचार, उस्मानाबाद घटना,उस्मानाबाद  बातमी ,Osmanabad news,Osmanabad Hindi News,Osmanabad Rape news,Rape News,Hindi News,Latest Hindi News,Breaking News

उस्मानाबाद: विधान भवन में एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है जबकि औरंगाबाद में हुई घटना फिर से गूंज उठी।महाराष्ट्र में, इस घटना को लेकर हंगामा हुआ, जहां केवल रक्षक ही शिकारी बन गए।

$ads={1}

चौंकाने वाली घटना तब हुई जब एक विवाहित महिला को जबरन घर बुलाया गया और बंदूक की नोक पर पुलिस ने उसका बलात्कार किया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

चूंकि रक्षक एक शिकारी की तरह व्यवहार कर रहा है, अब सवाल यह है कि न्याय के लिए किसे जाना है। घटना से क्षेत्र में आक्रोश की लहर दौड़ गई है। यह घटना उस्मानाबाद शहर के हनुमान चौक पर हुई थी।

$ads={2}

पुलिस द्वारा बलात्कार किए जाने के बाद महिला ने एक सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की है। महिला ने सुसाइड नोट में कहा कि उसे पुलिस को जवाबदेह ठहराना चाहिए।

$ads={2}

उसने मुझे बंदूक की नोक पर घर बुलाया और मेरे साथ बलात्कार किया। मेरे पति का क्या कसूर है? मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं। इसके लिए, जो व्यक्ति एक पुलिस अधिकारी है, उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए, 'पीड़ित ने आत्महत्या करने से पहले उल्लेख किया है।

पीड़िता ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था। इस सुसाइड नोट में आरोपी पुलिस का उल्लेख किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर दो अलग-अलग सुसाइड नोट मिले हैं, जिससे पता चलता है कि उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने आत्महत्या की बारिश की।

$ads={1}

आरोपी उस्मानाबाद पुलिस बल का कर्मचारी है और उस्मानाबाद शहर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है और आरोपी को हथकड़ी लगा दी गई है। घटना से क्षेत्र में आक्रोश की लहर दौड़ गई है।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.