तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Coronavirus Lockdown Highlights: महाराष्ट्र में 15,602 नए कोविद -19 मामले, 419 दिल्ली में दर्ज किए गए | Batmi Express

भारत में कोरोनावायरस लॉकडाउन (नागपुर, औरंगाबाद, परभणी जिला महाराष्ट्र), कोविद मामले हाइलाइट्स: भारत में कोविद -19 मामलों की संख्या एक बार फिर बढ़ रही

Coronavirus Lockdown Live Updates, Maharashtra Nagpur lockdown, State Wise cases in india, total vaccination in india
कोविद 19 लॉकडाउन अपडेट

भारत में कोरोनावायरस लॉकडाउन: 
(नागपुर, औरंगाबाद, परभणी, पुणे जिले महाराष्ट्र), कोविद मामले हाइलाइट्स: भारत में कोविद -19 मामलों की संख्या एक बार फिर से राज्यों के कई जिलों में बढ़ रही है। भारत ने पिछले 24 घंटों में 24,882 नए COVID19 मामले, 19,957 वसूली और 140 मौतें दर्ज की हैं। COVID19 मामलों में वृद्धि के कारण सप्ताहांत में औरंगाबाद में पूर्ण तालाबंदी कर दी गई है। औरंगाबाद जिले में COVID19 मामलों की कुल संख्या 57,755 है, जिनमें 5,569 सक्रिय मामले शामिल हैं।

$ads={1}

इससे पहले, नागपुर शहर और महाराष्ट्र के परभणी जिलों के लिए तालाबंदी की घोषणा की गई थी। पुणे में भी कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं। पूरे महाराष्ट्र में मामले बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन एक दिन में 15,817 नए संक्रमण दर्ज किए गए। महाराष्ट्र ने शनिवार को 15,602 नए कोविद -19 मामले दर्ज किए।

महाराष्ट्र में तालाबंदी की खबरों के बीच, भारत ने 16 जनवरी, 2021 को शुरू हुए देशव्यापी COVID19 टीकाकरण अभियान में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि दर्ज की है। टीकाकरण अभियान के 12 वें दिन (20,53,537) से अधिक वैक्सीन खुराक दिए गए। मार्च, 2021) 30,561 सत्रों के माध्यम से। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार यह अब तक का सबसे अधिक एकल दिन टीका प्रशासन है।

$ads={2}

भारत ने शुक्रवार को 23,285 नए सीओवीआईडी ​​-19 मामले, 15,157 वसूली और पिछले 24 घंटों में 117 लोगों की मौत की सूचना दी। 11 मार्च 2021 को, अकेले महाराष्ट्र ने 14,000 से अधिक नए कोरोनोवायरस मामलों की सूचना दी। इतना ही कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को नागपुर शहर के लिए घोषणा करने के बाद राज्य के अधिक से अधिक इलाकों में तालाबंदी की चेतावनी देनी पड़ी (यहाँ पढ़ें विवरण)।

महाराष्ट्र में भारत में कुल कोविद -19 कैसियोलाड का आधे से अधिक हिस्सा है।

पीटीआई ने बताया कि पंजाब सरकार ने चार और जिलों में रात का कर्फ्यू लगा दिया है और राज्य में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के बीच सभी स्कूलों को बंद कर दिया है। कुल मिलाकर, पंजाब के आठ जिलों - लुधियाना, पटियाला, मोहाली, फतेहगढ़ साहिब, जालंधर, नवांशहर, कपूरथला और होशियारपुर में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया जाता है।

$ads={1}

यहां तक ​​कि देश में कोविद -19 के खिलाफ टीकाकरण अभियान शुरू होने के बाद, राज्यों में कोरोनोवायरस के मामले बढ़ रहे हैं। सरकार ने देश में मामलों की बढ़ती संख्या के पीछे लोगों की शिथिलता को मुख्य कारण बताया है।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.