तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Chandrapur Corona News: 24 घंटे में 162 कोरोनामुक्त; 2 की मौत...

Chandrapur Corona News: पिछले 24 घंटे में 162 कोरोना मुक्त 168 नए सकारात्मक; दो मौतें (18,066 प्रभावित अब तक ठीक है,1,909 इलाज के लिए प्रभावित 1,909 )

Chandrapur Corona News,Chandrapur Live Corona News,Chandrapur Corona Updates,Chandrapur Corona Positive,Chandrapur Corona Dead

Chandrapur Corona News:
पिछले 24 घंटे में कोरोना को हराकर जिले में 162 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है । तो 168 कोरोना मरीज बरामद हुए और दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुयी है।

जिले में पीड़ितों की कुल संख्या 20 हजार 283 तक पहुंची है । उसी तरह शुरुआत से ठीक लोगों की संख्या बढ़कर 18 हजार 66 हो गई है । वर्तमान में एक हजार 909 पीड़ित पर इलाज किया जा रहा है । अब तक जिले में एक लाख 51 हजार 900 सैंपल का परीक्षण और एक लाख 29 हजार 371 सैंपल नेगेटिव आये है।

आज मारे गए पीड़ित में वरोड़ा शहर का 48 वर्षीय व्यक्ति और चंद्रपुर तालुका में घंटाचौकी से 47 वर्षीय व्यक्ति शामिल है । जिले में अब तक 308 पीड़ितों की मौत, चंद्रपुर जिले, तेलंगाना एक, बुलडाणा 1, गडचिरोली 14, यवतमाळपाच , भंडारा एक और एक वर्धा में ।
आज प्रभावित 168 मरीजों में, चंद्रपुर नगर निगम क्षेत्र में 53, चंद्रपुर तालुका के छह, बल्लारपुर तालुका के आठ, भद्रावती के 34, ब्रम्हपुरी के नौ, नागभीड के सात, मूल के दो, सवली के दो, गोंदपिपरी के दो, राजुरा के छह, चिमूर के 23, वरोरा के 10, कोरपाना चार और 2 अन्य मरीज।

कलेक्टर अजय गुल्हा ने अपील की है कि नागरिकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में पता होना चाहिए, बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग करें, समय-समय पर हाथ साफ करें और प्रशासन द्वारा दिए गए नियमों का पालन करें ।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.