तुमच्या व्यवसायाची जाहिरात साठी व्हाटसअँप करा Contact Us

Jamkhed Corona Hotspot: जामखेड तालुका में 23 लोगों में कोरोना संक्रमण....

जामखेड शहर को कोरोना का हॉटस्पॉट घोषित किया गया है। इस स्थान पर कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है (Jamkhed Corona Hotspot)

jamkhed corona news,jamkhed corona update,jamkhed corona positive,jamkhed corona cases,jamkhed corona news today,jamkhed coronavirus,jamkhed corona patient,जामखेड कोरोना रुग्ण,जामखेड कोरोना बातम्या,जामखेड कोरोना वायरस

J
amkhed Corona Hotspot:
जहां जिले में कोरोना मुक्त लोगों की संख्या बढ़ रही है, वहीं नागरिकों की लापरवाही के कारण कोरोना का प्रचलन बढ़ रहा है। यह पता चला है कि जिले के जामखेड तालुका में एक धार्मिक कार्यक्रम में 23 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इसलिए, जामखेड तालुका में केवल एक ही हंगामा है। जामखेड शहर को कोरोना का हॉटस्पॉट घोषित किया गया है। इस स्थान पर कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है (Jamkhed Corona Hotspot) .

त्योहार की पृष्ठभूमि के खिलाफ नागरिकों की लापरवाही के कारण कोरोना का प्रभाव बढ़ रहा है। जामखेड तालुका के सोनेगांव में, अखंड हरिनाम सप्ताह के भोजन के दौरान, कोरोना प्रभावित लोगों ने भोजन को बढ़ाने के लिए काम किया। इसलिए वह कई लोगों के संपर्क में आया।


इस बीच, अब तक 139 नागरिकों ने तेजी से प्रतिजन परीक्षण किए हैं, जिनमें से 23 ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभी भी बड़ी संख्या में एंटीजन का परीक्षण करने के लिए आगे आएंगे, इसलिए संख्या बढ़ सकती है। बहुत से लोग रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव आते हैं, लेकिन आरटीपीआर टेस्ट में पॉजिटिव आते हैं।

इसलिए, सभी के आर। टीपीसीआर परीक्षण को अनिवार्य करने की आवश्यकता है। इस कार्यक्रम में क्षेत्र के गाँव के नागरिकों ने भाग लिया। इसलिए, रोगियों की संख्या बढ़ने की संभावना है। सार्वजनिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध के बावजूद, सवाल उठता है कि किसकी अनुमति से आयोजकों ने सप्ताह का आयोजन किया।



नागरिकों को बिना किसी कारण के अपने घरों को नहीं छोड़ना चाहिए। जिला कलेक्टर राहुल द्विवेदी  (Jamkhed Corona Hotspot) ने जिला प्रशासन के निवारक उपायों और नियमों का पालन करते हुए लोगों से सहयोग करने की अपील की है।

टिप्पणी पोस्ट करा

कमेंट बॉक्समध्ये कोणत्याही लिंकचा प्रचार करू नका, बातम्यांशी संबंधित कमेंट करा.
Cookie Consent

आपला ब्राउझिंगचा अनुभव अधिक चांगला व्हावा, तुम्हाला तुमच्या आवडीच्या मजकुराची शिफारस करता यावी, यासाठी ही वेबसाईट कुकी किंवा तत्सम तंत्रज्ञान वापरते. आमची वेबसाईट वापरणं सुरू ठेवून आपण आमच्या अधिक जाणून घ्या


गोपनीयता धोरणाला आणि कुकी धोरणाला

Oops!
तुमच्या इंटरनेट कनेक्शन ऑफलाईन झालं. कृपया इंटरनेटशी कनेक्ट करा आणि पुन्हा वेब रिफ्रेश करा.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.